उपमंडल डलहौजी में 22 वर्षीय युवती ने गलती से निकला जहरीला पदार्थ,मौत

मामला चम्बा जिला के उपमंडल डलहौजी का है |उपमंडल डलहौजी के तहत आने वाले मेल गांव में 22 वर्षीय लड़की ने वीरवार देर शाम को गलती से जहरीले पदार्थ खा लिया | घरवालों ने लड़की की हालत देखकर तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया। उपचार दौरान लड़की ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगामी कारवाही शुरू कर दी है | वहीं शव को भी अपने कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवाया।आज शव को परिजनों के हवाले कर दिया जायेगा |

Like Our Page
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Be the first to comment on "उपमंडल डलहौजी में 22 वर्षीय युवती ने गलती से निकला जहरीला पदार्थ,मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*