कुल्लू में ठंड से बचने के लिए कमरे में जलाई कोयले की अंगीठी, गैस लगने से दो की मौत

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में ठंड से बचने के लिए जलाई कोयले की अंगीठी की गैस लगने से दो लोगों की मौत हो गई । घटना कुल्लू के लोअर ढालपुर की है। जहां पर गाँव बंजार के निवासी ने अपने कमरे में ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाई हुई थी। रात के समय गैस लगने से दोनों की मौत हो गई। वहीं सुबह के समय मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी |पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Like Our Page
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Be the first to comment on "कुल्लू में ठंड से बचने के लिए कमरे में जलाई कोयले की अंगीठी, गैस लगने से दो की मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*